नई दिल्ली/आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के खरेवां सरायमीर में हुई जनसभा में बेकाबू सपा कार्यकर्ताओं के कारण भगदड़ मच गई। बैरिकेडिंग तोड़कर समर्थक मंच तक पहुंच गए। पुलिस ने स्थिति को काबू में करने के लिए लाठियां भी भांजी।

जनसभा में अखिलेश यादव ने कहा क‍ि, भाजपा की सरकार 10 वर्षों से देश में लूट की छूट के साथ जमी हुई है और इतना लूटा कि उसी से वैक्सीन लगवा दी। आज वैक्सीन से खतरा पैदा हो गया है। क्या वैक्सीन लगवाने भाजपा को वोट देंगे? सुना है कि जबसे वैक्सीन का खतरा पैदा हुआ है दिल्ली के सांसद अपनी तस्वीर हटाने लगे हैं।

भाजपा के लोग बाबा साहेब के संविधान से भी बड़े हैं। भाजपा का 400 का नारा है। आप लोग पढ़े-पढ़े लिखे हैं। यह नारा इन्होंने इसलिए दिया कि लोकसभा में 543 सीटें हैं। इस बार जनता इन्हें 400 हार का हार पहना रही है। इस बार जनता इन्हें 140 सीटें देगी। इस सरकार में किसानों को डीएपी तभी मिली जब जबरदस्ती नैनो यूरिया खरीदना पड़ा।

चार जून के बाद मंत्रिमंडल तो बनेगा ही लेकिन चार जून के बाद यह हमार मीडिया मंडल भी बदल जाएगा। हमारे आपके खुशियों के दिन आएंगे। यह मानकर चलें कि आजमगढ़ अपना पुराना रिकार्ड तोड़ेगा।

नौजवान जानते होंगे कि इनकी सरकार में हर पेपर लीक हो गया। परीक्षा रद करनी पड़ी। नौजवान कितनी तैयारी करके गए होंगे। जब परीक्षा देने गए तो पेपर लीक हो गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!