खतौली। गांव मढकरीमपुर में शनिवार देर शाम चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इसे लेकर गांव में हंगामा भी हुआ। पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन की।

शनिवार को कस्बा खतौली में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था, लेकिन केंद्रीय राज्यमंत्री नहीं पहुंचे। देर शाम थाना क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में प्रधान राकेश कुमार के यहां कार्यक्रम था। केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला जब गांव में पहुंचा तो कुछ युवकों की भीड़ ने सड़क किनारे खड़े होकर पहले नारेबाजी की।

केंद्रीय राज्यमंत्री के समर्थकों ने पथराव का विरोध करते हुए हंगामा किया। आरोपित युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह खेतों के रास्ते भाग गए। खतौली सीओ यतेंद्र सिंह नागर, इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले समर्थकों ने केंद्रीय राज्यमंत्री को उनकी क्षतिग्रस्त गाड़ियों के साथ गांव से सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

उधर, एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले पर पथराव की सूचना मिली है। सीओ खतौली को जांच के लिए भेजा गया है। अभी इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

गांव मड़करीमपुर में जब मैं ग्राम प्रधान के आवास पर बैठा था, उस समय कुछ असामाजिक तत्वाें ने काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया। ईंट बरसाकर कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फरार हो गए। पुलिस को सूचना दे दी गई है। – डा. संजीव बालियान, केंद्रीय राज्यमंत्री

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!