नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के बक्करवाला इलाके में रविवार सुबह भीषण आग लग गई। राजीव रत्न आवास के पास एक कपड़े की फैक्ट्री में यह आग लगी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने का काम जारी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। ये जानकारी दिल्ली फायर सर्विस की ओर से दी गई है।

इससे पहले दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर इलाके में यात्रियों को ले जा रही डीटीसी की एक बस में शुक्रवार दोपहर आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि डीटीसी की बस में दोपहर 3:24 बजे आग लगने की सूचना मिली थी, जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

डीएफएसस के एक अधिकारी ने बताया कि 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डीटीसी की लो-फ्लोर बस इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से वसंत कुंज की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि बस में आग लगने के तुरंत बाद यात्री और वाहन चालक नीचे उतर गए।

अधिकारी ने कहा कि पहली नजर में ऐसा संदेह है कि बस में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लगी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन पास में खड़ी एक बाइक और एक स्कूटर जलकर खाक हो गए। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!