डेस्क: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको हर तरह का वीडियो दिख ही जाता है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर, इन प्लेटफॉर्म्स पर दिन भर कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है और वीडियो को देखने के बाद लोग रिएक्ट भी करते हैं। सोशल मीडिया डांस, लड़ाई, टैलेंट समेत तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे भी वायरल होते हैं जिसमें कपल पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते हुए नजर आता है। अब तक ना जाने कितने ही वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नजर आ रहे कपल ने सभी हदों को पार कर दिया है।

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी देर रात रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपनी बाइक चला रहा है। उसकी पार्टनर बाइक की पीछे वाली सीट की बजाए आगे टंकी पर बैठी हुई है और उसका मुंह लड़के की तरफ है। लड़की ने लड़के को गले लगाया हुआ है। मगर लड़की इतने पर ही नहीं रुकती है। वह लड़के को चलती बाइक पर Kiss करने लगती है। इस तरह वह कभी उसे गले लगाती है तो कभी उसे Kiss करने लगती है। पूरे वीडियो में यही नजारा देखने को मिल रहा है। उन्हें इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता है कि कोई उन्हें देख रहा है और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है। यहां तक की लड़की कैमरे में देखते हुए भी यह अश्लील हरकत करती है।

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @RGadhwal24563 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को राजस्थान के कोटा का बताया जा रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘ट्रैफिक नियम भूल राजस्थान के कोटा में चलती बाइक पर कपल का रोमांस।’ खबर लिखे जाने तक कई लोगों ने वीडियो को देख लिया है। इस वीडियो को अलग-अलग अकाउंट से भी ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!