स्पोर्ट डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक स्टार खिलाड़ी की वापसी हुई है। इस प्लेयर को ईशान किशन की जगह मौका मिला है।

ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीरो रन पर आउट हो गए थे। इसके बाद उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 47 रनों की पारी खेली। अब उनकी जगह शुभमन गिल को मौका मिला है। गिल बीमार थे और अब वह फिट होकर टीम में लौटे हैं। उनके प्लेइंग इलेवन में आने से भारतीय बल्लेबाजी आक्रमण को मजबूती मिलेगी।

रोहित शर्मा ने बोलते हुए कहा कि यह हमारे लिए एक सपना है और हम सभी इसका अनुभव करे जा रहे हैं। ओस एक अहम फैक्टर होगा। इसी वजह से हम टारगेट का पीछा करना चाहेंगे। हम सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास करते रहना चाहते हैं और हर दिन बाहर आकर खेलना चाहते हैं। हम अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं। शुभमन गिल की वापसी हुई है। गिल हमारे लिए एक शानदार खिलाड़ी रहे हैं। टॉस के वक्त बाबर आजम ने कहा कि हम भी फील्डिंग करने पर विचार कर रहे थे। हमने दो अच्छी जीत हासिल की हैं। हम मोमेंटम जारी रखना चाहते हैं। स्टेडियम खचाखच भरा है और हम इसका आनंद लेना चाहते हैं।

पाकिस्तान की प्लेइंग 11:

अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!