हमारे देश के लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। और इस बात का सबसे पुख्ता सबूत हमें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। पहले लोगों के टैलेंट को पहचानने के लिए ज्यादा मंच नहीं होते थे। मगर जब से सोशल मीडिया आया है, उसने सभी कमियों को दूर कर दिया है। अब तो लोग जहां कहीं भी टैलेंटेड आदमी को देखते हैं, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। इसके बाद इंटरनेट यूजर्स उस वीडियो को वायरल करने में देरी नहीं करते हैं। अभी एक ऐसे टैलेंटेड शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



शख्स की आवाज के लोग हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स किसी गली में कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके पास एक ढोलक है जिसे उसने अपने पैरों पर रखा हुआ है। इसके बाद वह ढोलक बजाते हुए ‘एक सनम तेरी आंख कटीली’ गाना शुरू करता है। शख्स की आवाज सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा जैसे यह कोई बहुत बड़ा सिंगर है और गाना गाने का काफी अनुभव है। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई मगर वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर narendra_chaudhary11 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 75 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- वाह काका क्या आवाज है आपकी और गाना भी उतना ही सुन्दर। दूसरे यूजर ने लिखा- जितनी तारीफ करें उतना कम है। तीसरे यूजर ने लिखा- इसको कहते हैं देसी टैलेंट जो कूट-कूट कर भरा हिंदुस्तानियों में। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह अंकल दिल जीत लिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!