अंबिकापुर।अम्बिकापुर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक राजेश अग्रवाल के आभार प्रदर्शन यात्रा स्थानीय अग्रसेन भवन से निकल कर घड़ी चौक पहुँची। यात्रा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व शहरवासी शामिल हुए। यात्रा गाजे-बाजे के साथ शहर के मुख्य मार्ग अग्रसेन चौक, जयस्तम्भ चौक, सदर रोड, देवीगंज रोड होते हुए घड़ी चौक पहुँची जहाँ स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा में मालयनपर्ण कर यात्रा का समापन किया गया।

यात्रा के शुरुवात में विधायक राजेश अग्रवाल का अग्रवाल समाज द्वारा अग्रसेन भवन में भव्य स्वागत किया गया तत्पश्चात मुख्य मार्गों में विभिन्न संगठनों व वर्गों ने पुष्प वर्ष कर व पटाखे फोड़, मिठाईयां वितरण की गई व नवनिर्वाचित विधायक राजेश अग्रवाल का स्वागत किया।आभार यात्रा के दौरान जयस्तम्भ चौक में शहर के युवाओं ने ढोल नगाड़े व पटाखों के साथ भव्य स्वागत किया जिसमें मेवे से नवनिर्वाचित विधायक राजेश अग्रवाल को तौल कर मेवे को सभी मे बाट कर जीत का जश्न मनाया।


देवीगंज रोड में जिला महामंत्री अभिमन्यु गुप्ता के निवास पर अपने परिवार साथ नव निर्वाचित विधायक का भव्य स्वागत किया। बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ विधायक राजेश अग्रवाल ने पूरे मार्ग में हाथ जोड़ कर नगर के जनता का आभार जताया। यात्रा के समापन उपरांत भाजपा कार्यालय में भी महिला मोर्चा द्वारा स्वागत किया गया। कार्यालय में विधायक राजेश ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं व आम जन के सहयोग से भारतीय जनता पार्टी का विधायक अम्बिकापुर विधानसभा से जीत कर आया हैं जिसका पूरा श्रेय भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता व आम जनता को जाता है। उन्होंने बूथ, शक्तिकेंद्र, मंडल, जिला, मोर्चा, प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।


संकल्प भवन के आभार कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह ने कहा हमारे नव निर्वाचित विधायक मिलनसार, सरल व्यक्तित्व वाले और भाजपा के एक आम कार्यकर्ता रहे हैं, भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है, और हम सब को मिल कर क्षेत्र के विकास में अपना योगदान देना है।
आभार कार्यक्रम में भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में आम लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!