सूरजपुर: युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमे एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

पुलिस में बताया कि ग्राम नरेशपुर निवासी ज्योति सतनामी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 5 जुलाई को इसके पिता सुखलाल रनिया के घर गए थे जहां से वापस आकर बताए कि रनिया और उसका लड़का मारपीट किए है और जान से मारकर फेंक देने की धमकी दिए है, इसके बाद यह और इसकी मॉ दोनों रनिया के घर गए और पूछे तो वह बोली कि सुखलाल बोलता है कि गलत काम करती हो और दूसरों के साथ घुमती हो कहा है इसके बाद रनिया, उसका लड़का, अनिता और सरिता के द्वारा गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे, चिल्लाने पर इसका पति और भाई वहां आए और बीच-बचाव कर घर ले गए। बाद में इसे सूचना मिला कि रनिया और उसका लड़का के द्वारा पिता सुखलाल के साथ मारपीट कर गले में लोहे का सुम्मा (राड) को घुसा कर हत्या कर दिए है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों के विरूद्ध 302, 294, 506, 323, 34 अपराध दर्ज किया।

पुलिस ने दबिश देकर आरोपी रनिया रवि पति मानसाय अनिता रवि पिता मानसाय व सरिता पिता मानसाय को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया जिससे तीनों को गिरफ्तार किया है वहीं इस मामले में 1 आरोपी फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी सूरजपुर लक्ष्मण सिंह धुर्वे, एसआई गजपति मिर्रे, एएसआई अरूण गुप्ता, प्रधान आरक्षक इसित बेहरा, महेन्द्र सिंह, राहुल गुप्ता, आरक्षक तेजीलाल साहू, महिला प्रधान आरक्षक पार्वती मिंज, महिला आरक्षक चिंता पैंकरा व चंदा भास्कर सक्रिय रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!