{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जशपुर: सुसाइड करने के नियत से युवक दो घंटे से आम के पेड़ में चढ़ कर अपने गले में फांसी का फंदा डालकर बैठा था। पुलिस के सूझबूझ से आत्महत्या का प्रयास कर रहे युवक की जान बचाई है। यह मामला चौकी मनोरा अंतर्गत ग्राम खुखरापाठ मधवा का है।

दरअसल दोपहर 02:30 बजे के लगभग ग्राम खुखरापाठ माधवा निवासी एक 24 वर्षीय युवक किसी कारणवश आत्महत्या की नियत से गांव में ही एक आम के पेड़ में 30 से 40 फिट की ऊंचाई में चढ़कर अपने गले में फांसी का फंदा डाला हुआ था, परिजनों व ग्राम वासियों द्वारा समझाने पर भी नहीं मान रहा था। जिसके सूचना पर चौकी मनोरा से प्रधान आरक्षक कृपा सिंधु तिग्गा, आरक्षक जगजीवन यादव व रविंद्र पैंकरा मौके पर पहुंच युवक को आत्म हत्या करने से रोकते हुए लगातार दो घंटे तक समझाते रहे। पुलिस के लगातार समझाने पर युवक मान गया और अपने गले से फांसी का फंदा निकालकर पेड़ से नीचे सकुशल उतारा गया एवं पुलिस द्वारा उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है साथ ही काउंसलिंग हेतु सलाह दी गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!