सूरजपुर: पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने जिले के पुलिस अधिकारियों को विजिबल पुलिसिंग एवं शाम-रात्रि के वख्त थाना-चौकी क्षेत्र में पैदल गश्त करने तथा क्षेत्र में संवेदनशीलता के साथ पेट्रोलिंग कर सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने के निर्देश दिए है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में जिले के थाना-चौकी की पुलिस के द्वारा भीड़भाड़ वाले स्थानों सहित क्षेत्र में पैदल गश्त के साथ ही लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। सड़क किनारे स्थित दुकानदारों को दुकान के सामने सड़क पर वाहन खड़ा न करने की समझाईश दी जा रही है। पुलिस के द्वारा विशेष सतर्कता बरतते हुए क्षेत्र के भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लगातार अपनी मौजूदगी बनाए हुए है, बैंकों के चेकिंग कर संदिग्धों पर निगाह रखी जा रही है। शस्त्र लायसेंस धारियों के घर पर जाकर उन्हें चेक भी किया जा रहा है।

जिले में थाना-चौकी प्रभारी सहित पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी लगातार क्षेत्र में मुस्तैदी एवं संवेदनशीलता के साथ प्रभावी रूप से पेट्रोलिंग करते दिखी। इस दौरान पुलिस के द्वारा सुरक्षा के दृष्टि से वाहनों की चेकिंग भी की गई। पैदल गश्त से जहां असामाजिक तत्वों में भय होगा, वहीं नागरिक पुलिस की गश्त से सुरक्षा का एहसास कर रहे हैं। गश्त के दौरान पुलिस ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी करते नजर आई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!