विशाखापत्तनम। विशाखापत्तनम में संगम सरत थिएटर के पास बुधवार को स्कूल जाते समय ऑटो-रिक्शा और लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना शहर के संगम शरत थिएटर के पास की है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ऑटो-रिक्शा बच्चों को स्कूल ले जा रहा था, उसी समय लॉरी ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो रिक्शा पलट गया, जिससे बच्चे घायल हो गए।

डीसीपी श्रीनिवास राव ने कहा कि संगम सरत थिएटर के पास ऑटो-लॉरी की टक्कर में आठ स्कूली बच्चे घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इनमें से चार को छुट्टी दे दी गई है। तीन छात्रों का इलाज चल रहा है। वहीं, एक छात्र की स्थिति गंभीर है।घटना का वायरल वीडियो न्यूज एजेंसी पीटीआई ने ‘एक्स’ पर शेयर किया है। 52 सेकेंड का वीडियो काफी दहला देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे लॉरी से स्कूल सवार बच्चों के ऑटो की टक्कर हो गई।

लॉरी और ऑटो की टक्कर साइड से होती है। दोनों वाहन काफी तेज रफ्तार में होने के कारण ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसी समय स्कूली बच्चे ऑटो के साथ सड़क पर इधर-उधर गिर जाते हैं। कुछ लोग आकर घायल बच्चों की मदद करते हुए दिख रहे हैं, तो कुछ ऑटो के ढांचे को बच्चों के ऊपर से हटाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!