बिलासपुर: सेंदरी-पेंड्रीडीह बाइपास पर निरतू के पास रेत से भरी ट्रैक्टर को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है। शनिवार की शाम करीब 4 बजे सेंदरी पुल के थोड़ा आगे निरतू के पास अवैध परिवहन में लगे रेत से भरा ट्रैक्टर रांग साइड से सेंदरी की ओर आ रहा था। दूसरी ओर बिलासपुर से ट्रेलर रतनपुर की तरफ जा रहा था। सेंदरी से आगे निरतू के पास ट्रेलर को सामने देख ट्रैक्टर ड्राइवर बचाने की कोशिश करता इससे पहले ही ट्रेलर-ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर इंजन सहित 20 फीट तक उछलकर दूर जा गिरा और रेत भरी ट्रॉली सड़क में पलट गई। वहीं ट्रेलर के भी सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए और ट्रेलर चालक निरंजन कुशवाहा मध्यप्रदेश रीवां की मौके पर ही मौत हो गई। रेत लेकर आ रहे ट्रैक्टर ड्राइवर मौके से फरार हो गए। इसमें मजदूर भी बैठे थे। पुलिस मौके पर पहुंच कर ट्रेलर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी भेजा।

परिजनों को दी सूचना,आने के बाद होगा पीएम: कोनी टीआई सुखनंदन पटेल के अनुसार ड्राइवर की पहचान होने के बाद उसके परिजनों को सूचना भेजी गई है। उनके आने के बाद शव का पोस्टमार्टम होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!