{"remix_data":[],"source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

जशपुर: जशपुर जिले के बागबाहर पुलिस ने 02 अंतराज्यीय पशु तस्करों को पकड़ा एवं उनसे कुल 16 नग मवेशियों को  जब्त किया है। पशु तस्करों के विरुद्ध छ.ग. कृषि पशु परि.अधि. 2004 की धारा 4, 6, 10 के तहत कार्रवाई की गई है।

जानकारी  के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि थाना बागबाहर क्षेत्र के ग्राम छातासरई में 02 व्यक्ति पशुओं को मारते-पीटते तेजगति से हांकते हुये पैदल झारखंड की ओर ले जा रहे है इस सूचना को थाना प्रभारी बागबहार द्वारा पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया गया एवं उनके निर्देशन में तत्काल निरीक्षक कृष्ण कुमार साहू के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर मौके के लिये रवाना किया गया।टीम द्वारा ग्राम छातासरई के पास मारते-पीटते हुये बैलों को ले जा रहे तस्कर तस्करों को घेराबंदी कर अभिरक्षा में लेकर उनका नाम पूछने पर वे अपना नाम दशरथो गिरी एवं कौशिक राउत बताये। उन दोनों के कब्जे से कुल 16 नग मवेशियों को जब्त किया गया एवं पूछताछ में उन्होंने उक्त बैलों को झारखंड प्रांत की ओर ले जाना बताया। गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
                              

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!