सूरजपुर: सूरजपुर जिले से के जयनगर पुलिस ने एक लाख अस्सी हजार रूपए गांजे के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। छह किलो गांजा बरामद किया है।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिला कि अम्बिकापुर तरफ से एक मोटर सायकल में 2 व्यक्ति गांजा बिक्री करने हेतु सिलफिली तरफ आने वाले है। जिसके सूचना पर पुलिस ने तग्राम सिलफिली में घेराबंदी कर मोटर सायकल सहित पूनमराम यादव पिता भुगल राम यादव उम्र 26 वर्ष ग्राम खजरीढाप, चौकी कोतबा, थाना बागबहार जिला जशपुर एवं शोभानंद यादव पिता गुलाब यादव उम्र 26 वर्ष ग्राम बुलडेगा, थाना बागबहार जिला जशपुर को पकड़ा जिनके कब्जे से 6 किलो 100 ग्राम गांजा कीमत करीब 1 लाख 80 हजार रूपये का पाया गया। मामले में गांजा व परिवहन में प्रयुक्त मोटर सायकल क्रमांक सीजी 13 यूबी 5766 को जप्त कर धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि पत्थलगांव जशपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति से मादक पदार्थ गांजा खरीदकर लाभ कमाने के उद्देश्य से बिक्री करने हेतु सिलफिली क्षेत्र में आना बताया। पकड़े गए दोनों आरोपी रिश्तेदार है जो करीब 4 माह पूर्व ही रायगढ़ जेल से हत्या के प्रयास तथा मारपीट के प्रकरण में जमानत पर रिहा हुए है। मामले में गांजा विक्रेता (डीलर) की पतासाजी की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!