कोंडगांव। छत्तीसगढ़ में गांजा तस्करी का मास्टर माइंड फरार हो गया है। कोंडागांव पुलिस ने सोमवार को उत्तरप्रदेश के दो तस्करों को उड़ीसा से गांजा लेकर रायपुर आते हुए पकड़ा है। पुलिस ने तस्करों के पास से 11 लाख रुपये कीमती गांजा बरामद किया है।

पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थों एवं पर अंकुश लगाने लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा जगदलपुर की ओर से रायपुर की ओर जा रही एक ट्रक क्रमांक CG04 JC 9732 में अवैध पदार्थ का परिवहन किया जा रहा है।कोण्डागांव पुलिस ने सूचना एक्शन लेते हुए एन एच 30 में बैरिकेट लगाकर ट्रक की तलाशी ली जिसमें 22 पैकेट गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों तस्कर के पास से ट्रक में 11 लाख रुपये कीमत के एक क्विंटल 10 किलो गांजा और 7 लाख की ट्रक समेत कुल 18 लाख की संपत्ति जब्त कर आरोपियों को धारा 20 के तहत न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

सतीश चंद्र प्रजापति, पिता प्रेम पाल प्रजापति, उम्र 26 साल, निवासी कोटरा, जिला हाथरस, उत्तर प्रदेश और दूसरे आरोपी का नाम शुभम सिंह पटेल, पिता गया प्रसाद पटेल, उम्र 26 साल, निवासी नावेद, जिला चित्रकूट, उत्तर प्रदेश का निवासी होना बताया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!