बिहार के भागलपुर जिले में लड़की से बात करने के चक्कर में एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी. दरअसल, एक लड़की के दो-दो चाहने वाले थे.लड़की समय निकालकर दोनों से फोन पर बात करती थी, लेकिन जब इस बात के बारे में दोनों को पता चला तो मामला बिगड़ गया. एक दिन दोनों युवकों के बीच प्रेमिका से बातचीत करने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे की हत्या की साजिश रच डाली. युवक को उसके घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई.

घटना बिहार के भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के मकन्दपुर इलाके की है. यहां शुभम नाम के युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पुलिस ने इंग्लिश चिचरौन बहियार से बरामद किया था. शुभम अपने दोस्त शाहिद और जयकिशन के साथ घर से 28 मार्च को निकला था. शाहिद और जयकिशन यादव शुभम को उसके घर से लेकर गए थे. काफी देर बाद जब शुभम घर नहीं लौटा तो घरवालों ने शाहिद और जयकिशन से पूछने के लिए फोन किया तो दोनों का फोन बंद मिला. शुभम का कुछ पता नहीं चला. वहीं 3-4 दिन बाद शुभम का शव बहियार में मिट्टी के नीचे दबा मिला. शव की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर SSP बाबूराम और DSP विधि व्यवस्था डॉ. गौरव कुमार और सिटी SP स्वर्ण प्रभात पुलिस बल लेकर पहुंचे. इस मामले में लापरवाही बरतने को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार को SSP ने निलंबित कर दिया

SSP बाबूराम ने गुरुवार को बताया कि शुभम की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है. उन्होंने कहा कि शुभम को कैमरा लेने के बहाने बुलाया गया. उसके बाद उसे घटनास्थल पर ले जाया गया, जहां चार लोग पहले से मौजूद थे. आरोपियों ने वहां पहले से एक गढ्डा खोद रखा था. सबसे पहले जयकिशन ने प्लास्टिक की रस्सी से शुभम की गला दबाकर हत्या की. उसके बाद उसी गड्ढे में शुभम के शव को धकेल दिया. ऊपर से मिट्टी डाल दी. SSP के मुताबिक, आरोपी जयकिशन ने बताया कि उसने शुभम को मारने के लिए दूसरे लड़के से दो लाख रुपये लिए थे.



SSP के मुताबिक, एक लड़की से दो लोग बातचीत करते थे. इसमें पहला शुभम और दूसरा शाहिद नाम का लड़का था. शुभम का लड़की से बातचीत करना शाहिद को अच्छा नहीं लगा. उसने मामले को लेकर जयकिशन से बात की. शाहिद ने जयकिशन को शुभम की हत्या करने के लिए कहा. उसके बाद जयकिशन ने दो लाख रुपये लेकर शुभम की हत्या कर उसके शव को दफना दिया.

घटनास्थल से पुलिस को प्लास्टिक की रस्सी और गमछे के साथ मृतक का आधार कार्ड मिला है. एसएसपी बाबूराम ने बताया कि 15 दिन तक गड्ढे में रहने की वजह से शुभम की बॉडी डिकंपोजिशन की हालत में है. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके अलावा गुड्डू फतेह खान गोल्डेन नाम के आरोपी से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा एक अज्ञात आरोपी की तलाश जारी है. बाकी दो आरोपी रोहित और अशोक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!