सूरजपुर: सूरजपुर जिले के समीपस्थ ग्राम रामनगर में हाई स्कूल के बाउंड्रीवॉल के लिए कॉलम खड़ा किया गया था। जिसमे लगे रॉड को बीती रात अज्ञात चोरों ने गायब कर दिया। इस घटना की जानकारी तब लगी जब उस रास्ते से गुजरने वालों को एक भी कॉलम में रॉड नहीं दिखा। तब आसपास के लोगों और गांव के प्रतिनिधियों को इसकी जानकारी लगी और मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।

बताया गया कि स्कूल बाउंड्रीवाल के लिए लगभग कॉलम खड़ा किया गया था। पिछले कई महीनों से निर्माण कार्य बंद है। इसी बीच चोरों ने कॉलम में लगे लोहे के रॉड को गायब कर दिया। रात में हुई इस चोरी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। एक पिकअप में लोड कर रॉड को ले जाया जा रहा है। हालांकि, अब तक गाड़ी और चोरों का पता नहीं चल सका है। गांव पंचायत द्वारा पुलिस में शिकायत करने की बात कही जा रही है।

दरअसल, हाई स्कूल के पास मिनी स्टेडियम है। जहां शाम होने के बाद शराबी प्रवृति के युवकों के जमावड़ा रहता है। इस विषय को लेकर क्षेत्रीय विश्रामपुर पुलिस को कई बार सूचना दिया गया है, लेकिन उनकी गश्त टीम स्कूल तक नहीं पहुंचती है। यही कारण है बदमाशों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है और शाम होने के बाद बदमाश प्रवृति के युवक स्कूल के आसपास मंडराते रहते है और उनके रोकने वाला कोई नहीं है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!