बलरामपुर: बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी उत्कृष्ट माध्यम स्कूल में संविदा प्रधान पाठक के कार्य मुक्त किए जाने को लेकर छत्तीसगढ़ स्वामी आत्मानंद संविदा शिक्षक एवं कर्मचारी संघ के द्वारा सवाल खड़े किए हैं। संघ ने कहा स्कूल के कक्षा दसवीं में फॉल सीलिंग टूटने की घटना हुई वहीं कक्षा पांचवी तक के प्रधान पाठक आशीष केसरी को कार्य मुक्त कलेक्टर के द्वारा किया गया। संघ के द्वारा पुनः आशीष केसरी की नियुक्ति किए जाने की मांग की।


छत्तीसगढ़ स्वामी आत्मानंद संविदा शिक्षक एवं कर्मचारी संघ के संभाग अध्यक्ष अविनाश मिश्रा ने कहा कि आशीष केसरी पहली से पांचवी कक्षा तक के प्रधान पाठक संविदा नियुक्त हुए थे। फाल्स सीलिंग गिरने की घटना कक्षा दसवीं में हुई जिसमें उनकी कोई जवाबदेही नहीं है। आशीष केसरी के द्वारा फाल्स सीलिंग टूटने की जानकारी तत्काल अपने स्कूल के प्राचार्य को दी परंतु आशीष केसरी के विरुद्ध कलेक्टर के द्वारा कार्यवाही करते हुए। कार्यमुक्त करने की कार्रवाई कर दी गई है। छत्तीसगढ़ स्वामी आत्मानंद संविदा शिक्षक एवं कर्मचारी संघ ने आशीष केसरी के पुनः नियुक्ति करने की मांग की है। आशीष केसरी को कलेक्टर के द्वारा कार्य मुक्त करने के बाद न्याय की गुहार लगाते हुए आशीष केसरी दर-दर भटकने को मजबूर है वही नौकरी जाने के बाद परिवार का पालन पोषण भी मुश्किल से हो रहा है।

पुनर्विचार के लिए दिया आवेदन आशीष केसरी ने कहा कि मामले में मेरी किसी तरह की कोई गलती नहीं है मैं कक्षा पांचवी का हेड मास्टर हूं एवं घटना दसवीं क्लास में हुई है आशीष केसरी ने अक्टूबर माह में ही कलेक्टर को पुनर्विचार के लिए आवेदन दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!