मध्‍यप्रदेश के जबलपुर में बरगी थाना क्षेत्र में बहोरीपार टोल नाका पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल सिंह पटेल एवं उसके साथियों के साथ टोल कर्मचारियों ने मारपीट कर दी। मारपीट के दौरान वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक हमलावर भाग चुके थे। प्रबल की रिपोर्ट पर टोल प्लाजा कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय प्रबल सोमवार देर रात अपने दोस्त दुर्गेश पटेल, शोभित राय, सौरभ चंदोरिया, रवि रजक, अखिलेश यादव आदि के साथ बरगी के एक रिसार्ट में गए थे। रात करीब 2.30 बजे सभी लोग तीन अलग–अलग चार पहिया गाड़ियों में बहोरीपार टोल प्लाजा पहुंचे।

पहली गाड़ी में बैठे शोभित राय के साथ टोल प्लाजा कर्मचारियों ने गाली गलौज कर दी। प्रबल ने बीचबचाव किया तो उनके साथ भी अभद्रता की गई। डंडा मारकर कार के कांच तोड़ दिए गए। इसके बाद 10-12 कर्मचारी लाठी एवं लोहे की राड लेकर आए और प्रबल तथा उसके साथियों के साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान प्रबल के साथी अखिलेश यादव के सिर पर एवं दुर्गेश पटेल को पैर में चोट आई।

पुलिस ने बताया कि बहोरीपार टोल प्लाजा के मैनेजर इम्तियाज खान ने भी मारपीट व तोड़फोड़ की एफआइआर दर्ज कराई है। मैनेजर के मुताबिक पांच-छह लोग चार पहिया वाहनों से पहुंचे, जो टोल टैक्स न देकर बगल से निकलने का प्रयास कर रहे थे। कर्मचारियों के रोकने पर अभद्रता की गई। टोल कर्मचारी कुंदन सिंह राजपूत पर डंडे से हमला किया गया और टोल प्लाजा के कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए उनके (मैनेजर) साथ भी मारपीट कर दी। मौके पर खड़ी बस एवं मोटरसाइकिलों में भी तोड़फोड़ का आरोप है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!