[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर। बलरामपुर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने रक्षित केंद्र बलरामपुर के परेड ग्राउंड में बलवा ड्रिल का रिहर्सल कराया गया। रिहर्सल में समस्त थाना, चौकी,  रक्षित केंद्र बलरामपुर के पुलिस बल को बलवा की स्थिति उतपन्न होने पर पृथक-पृथक टीम द्वारा बलवाइयों से निपटने का अभ्यास कराया गया।नक्सल परिदृश्य को दृष्टिगत रखते हुए इंटलीजेंस की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन प्रशांत कतलम के नेतृत्व में क्विक रिएक्शन पार्टी द्वारा दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया। जिसने एक संदिग्ध व्यक्ति के पास रिमोट कंट्रोल एवं एक संदिग्ध व्यक्ति के पास से पिस्टल बरामद किया गया दोनों संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने पर कार्यक्रम मंच के पास आईडी लगे होने की जानकारी मिलने पर क्विक रिएक्शन पार्टी को मंच के चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था लगाते हुए बम डिस्पोजल स्कॉड (BDS) टीम द्वारा सर्चिंग कर आईडी बरामद करने की कार्यवाही की गई।

बलरामपुर। बलरामपुर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू  द्वारा रक्षित केंद्र बलरामपुर के परेड ग्राउंड में बलवा ड्रिल का रिहर्सल कराया गया। रिहर्सल में समस्त थाना, चौकी,  रक्षित केंद्र बलरामपुर के पुलिस बल को बलवा की स्थिति उतपन्न होने पर पृथक-पृथक टीम द्वारा बलवाइयों से निपटने का अभ्यास कराया गया।नक्सल परिदृश्य को दृष्टिगत रखते हुए इंटलीजेंस की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन प्रशांत कतलम के नेतृत्व में क्विक रिएक्शन पार्टी द्वारा दो संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया। जिसने एक संदिग्ध व्यक्ति के पास रिमोट कंट्रोल एवं एक संदिग्ध व्यक्ति के पास से पिस्टल बरामद किया गया दोनों संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने पर कार्यक्रम मंच के पास आईडी लगे होने की जानकारी मिलने पर क्विक रिएक्शन पार्टी को मंच के चारों तरफ सुरक्षा व्यवस्था लगाते हुए बम डिस्पोजल स्कॉड (BDS) टीम द्वारा सर्चिंग कर आईडी बरामद करने की कार्यवाही की गई।
रिहर्सल् कार्यक्रम के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार नायक, उप पुलिस अधीक्षक ज्योत्सना चौधरी, रक्षित निरीक्षक सनत कुमार ठाकुर एवं रक्षित केंद्र बलरामपुर के समस्त अधिकारी- कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!