बलरामपुर। बलरामपुर जिले के बसंतपुर पुलिस के द्वारा गौ तस्करी के मामले में तीन लोगों पर कार्रवाई किए जाने का मामला काफी तूल पकड़ने लगा है और आज इस मामले को लेकर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव कर दिया।

राज्यसभा सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की और पुलिसकर्मियों के ऊपर कार्रवाई की मांग करते हुए फर्जी केस को खत्म करने की मांग की है।तीन दिन पहले बसंतपुर पुलिस की टीम ने गौ तस्करी के आरोप में आशीष दुबे, विकास श्रीवास और प्रियम दुबे नामक तीन युवकों पर कार्रवाई की थी इनके ऊपर गौ तस्करों से पैसा लेने का भी आरोप था इस मामले में उन्हें जेल दाखिल भी कर दिया है। उसी से नाराज होकर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने आज अपने भाजपा समर्थकों के साथ थाने के सामने जमकर प्रदर्शन किया और गेट के सामने बैठ कर नारेबाजी की।

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि जिन युवकों के ऊपर कार्रवाई की गई है वह असल में गौ सेवक हैं जो खुद के खर्च पर गायों की सेवा करते हैं लेकिन पुलिस की टीम यहां दुर्भावना बस उनके खिलाफ गौ तस्करों से पैसा लेने का आरोप लगाकर कार्रवाई कर रही है।

रामविचार नेताम ने कहा कि ऐसा लग रहा है मानो यहां इमरजेंसी लागू हो गया है पुलिस की टीम इन्हें पकड़ने के लिए भाजपा और भाजयुमो के पदाधिकारियों के घर में दबिश देकर उन्हें धमकी भी दे रही है जो काफी निंदनीय है। राजसभा सांसद रामविचार नेताम ने 3 घकन्टे से अधिक समय बैठे हैं धरने पर राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि जब तक इन पीड़ित युवकों को न्याय नहीं मिलेगा वह आंदोलन करते रहेंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!