बलरामपुर।बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना अंतर्गत 11वीं की छात्रा को अपहरण कर वाहन में दुष्कर्म करने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा। पुलिस सहयोगी चाचा की तलाश में जुटी है।

आरोपी सुभाष यादव

थाना प्रभारी हेमंत अग्रवाल ने बताया कि 11वीं की छात्रा शंकरगढ़ स्कूल में पढ़ती है। छात्रा की पहचान ग्राम अमेरा निवासी सुभाष यादव से करीब चार साल से थी दोनो की आपस मे बाते करते थे। इसी बीच सुभाष यादव की शादी हो गई इसके बाद दोनों आपस मे बाते करना बंद कर दिए थे।

 20 जनवरी को छात्रा अपने घर मानपुर से शंकरगढ़ स्कूल पढ़ने जा रही थी रास्ते में सुभाष यादव और उसके चाचा बलवंत यादव छात्रा को जबरन स्कार्पियो वाहन में बैठाकर सावत सरना डिपाडीह घुमाने के नाम से ले गया और सावत सरना डिपाडीह आम पेड़ के नीचे वाहन खड़ा कर सुभाष यादव ने वाहन में ज़बरन दुष्कर्म किया। इसके बाद स्कार्पियों वाहन से राजपुर में घुमाया फिर वापस अपने घर अमेरा ला कर दो दिनों तक दुष्कर्म किया। छात्रा जब घर छोड़ने के लिए बोलती तो वह जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने आरोपी सुभाष यादव पिता राम यादव (24) व सहयोगी चाचा बलवंत यादव के विरुद्ध धारा  363, 376,506, 34 भादवी, पाक्सो एक्ट की धारा 4,6 केस दर्ज कर सुभाष यादव को गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा। चाचा बलबंत यादव फ़रार है पुलिस तलाश में जुटी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!