डेस्क: सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस वीडियो में जो कुछ भी दिखा वह हमेशा के लिए दूल्हा और दुल्हन के परिवार में चर्चा का विषय बन गई। दरअसल, शादी में जयमाला के दौरान दुल्हन स्टेज पर ही दूल्हे को एक थप्पड़ मार देती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है।


वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाल होने के बाद दूल्हा और दुल्हन सोफे पर बैठे हुए हैं। तभी स्टेज पर काले रंग की साड़ी पहने एक लड़की आती है और दूल्हे के साथ सेल्फी लेने लगती है। इस दौरान दुल्हन सामने देख रही होती है जबकि दूल्हा लड़की से चिपक कर उसके साथ सेल्फी लेने में व्यस्त हो जाता है। लड़की सेल्फी वाली लड़की स्माइल करते हुए फोटो क्लिक करने लगती है। तभी दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ती है और वह दूल्हे की हरकत से नाराज होकर वहीं स्टेज पर ही सबके सामने दूल्हे को एक थप्पड़ खींचकर लगा देती है। यह देख सेल्फी ले रही लड़की के चेहरे की स्माइल गायब हो जाती है। इधर, थप्पड़ खाने के बाद दूल्हे को भी अपनी गलती का अहसास होता है और वह दुल्हन की बात मानते हुए चुपचाप सीधे होकर बैठ जाता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भाई दुल्हन तो अभी से ही दूल्हे को मारने लगी। आगे क्या होगा? दूसरे ने लिखा- बोनस लेने की कोशिश कर रहा था दूल्हा लेकिन पकड़ा गया और हो गई कुटाई। तीसरे ने लिखा- भाई अपनी दुल्हन से बचकर रहना नहीं तो किसी दिन तुझे जहर ना पिला दे। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अनिता शर्मा (@anita_suresh_sharma) नाम की यूजर ने शेयर किया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 23 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!