आशीष कुमार गुप्ता
बतौली/ सेदम: सरगुजा भारतीय जनता पार्टी जिला के कार्यक्रम के परिपेक्ष्य में विधानसभा स्तरीय आज धरना और थाना घेराव का कार्यक्रम बस स्टैंड बतौली में आयोजित किया गया गया है।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सीतापुर को प्रेषित सूचना पत्र में उल्लेख है कि बतौली के बेलकोटा में 10 करोड़ रुपये के लागत से निर्मित वेयर हाउस में घोटाला,आत्मानंद विद्यालय बिलासपुर-बतौली में घोटाला एवम भ्रष्टाचार, भटको-करदना में सैकड़ो एकड़ सरकारी जमीन का घोटाले के विरोध में प्रदर्शन आयोजित किया गया है।

विधानसभा भाजपा संयोजक एवम भाजपा जिला मंत्री रोशन गुप्ता ने बताया कि उपरोक्त कार्यों में कांग्रेस समर्थित लोगों द्वारा घोटाले और भष्ट्राचार किया गया है।जमीन घोटाले के आरोपी अपराध दर्ज होने के बाद भी खुले आम सड़कों पर घूम रहे और कानून का माखौल उड़ा रहे हैं।गिरफ्तारी नही होने के विरोध में थाना का घेराव किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में जिला भाजपा प्रभारी ज्योतिनंद दुबे,भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह,भाजपा महामंत्री देवनाथ सिंह,भाजपा विधानसभा प्रभारी उपेंद्र यादव,भाजपा विधानसभा संयोजक रोशन गुप्ता,सभी मण्डलों के अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रहेगी।

विधानसभा में उठा जमीन घोटाला मामला

छत्तीसगढ़ में चल रहे विधानसभा सत्र में भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने बतौली विकास खण्ड में हुए जमीन घोटाले पर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव लाया।इस प्रस्ताव को लाने के बाद राजस्व विभाग को जांच के लिए आदेशित किया गया है।ध्यानाकर्षण प्रस्ताव में कहा गया है कि 47 एकड़ जमीन केबिनेट मंत्री के निज सहायक और उसके भाई और पिता ने अपने पिता के नाम से करा लिया है।इसपर आरोपित खुले में घूम रहे हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!