अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में तीसरे और अंतिम चरण के लिए सरगुजा लोकसभा सीट पर सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है, जो कि शाम 6 बजे तक चलेगी। कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेता समेत 10 प्रत्याशी चुनावी मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इसके नतीजे 4 जून को आएंगे।सरगुजा लोकसभा के लिए कुल 2197 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। यहां 18 लाख 19 हजार मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे।

Updates

सरगुजा में सभी मतदान केंद्रों में मॉकपोल पूर्ण होने के बाद मतदान शुरू हो गया है। मतदान केंद्रों में मतदान शुरू होने से पहले ही मतदाताओं की भीड़ उमड़ पड़ी है।

वरिष्ठ नागरिक मतदाताओं में वोटिंग का गजब का उत्साह, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोसकर ने मतदाताओं से मुलाकात कर मतदान के केंद्रों में व्यवस्थाओं पर फीडबैक लिया।

73 वर्षीय लक्ष्मीचंद केडिया वरिष्ठ नागरिक मतदाता ने ठनगनपारा मतदान केंद्र में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व पर अपनी सहभागिता निभाई।मतदान केंद्रों की व्यवस्था पर संतोष जताया।

फर्स्ट टाइम वोटर इशिका ने मतदान केंद्र 73, मल्टीपर्पज स्कूल में अपना पहला वोट डाला। इशिका ने मतदान केंद्र व्यवस्था की सराहना की और कहा कि हमें वोटिंग की अधिकार दिया गया जिससे हम अपने प्रतिनिधि को चुन सकते हैं। इसका लाभ जरूर उठाएं और आज मतदान जरूर करें।

(अम्बिकापुर)यह एक परिवार नहीं, मोहल्लेवासी हैं।
जागरूक मतदाताओं की पहचान, मल्टीपर्पज स्कूल परिसर स्थित मतदान केंद्र में समूह में एक साथ मतदान करने पहुंचे आसपास के मोहल्ले के मतदाता।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!