उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना उत्तर इलाके के भगवान नगर में रहने वाली 19 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, यूपी के फिरोजाबाद जिले में रहने वाली रचना पुत्री शिव प्रताप ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।रचना फतेहपुर के फरियाग की रहने वाली है।वह सोमवार को जब देर तक कमरे में बंद रही तो घरवालों ने खिड़की में झांककर देखा। उस समय लड़की फांसी के फंदे पर लटकी थी।

19 साल की रचना की शादी की शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं।15 अप्रैल को उसकी शादी होनी थी।रचना की शादी भगवान नगर के रहने वाले अभिषेक के साथ 5 दिन पूर्व ही तय हुई थी।घर में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं।इसी बीच उसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उतरवाया।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।घटनास्थल पर गए थाना उत्तर के थानाध्यक्ष संजीव दुबे ने बताया कि लड़की की शादी तय कर दी गई थी।उन्होंने कहा कि अभी तक परिजनों की तहरीर नहीं मिली है।पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!