सूरजपुर: सूरजपुर जिले में युवकों ने प्रधान आरक्षक के घर में घुसकर मारपीट कर दी। पुलिसकर्मी ने युवकों को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाने से रोका था। इस दौरान पुलिसकर्मी और युवकों के बीच बहस हुई थी। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। लेकिन, इसके बाद युवक पुलिसकर्मी के घर तक पहुंच गए और हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग सहित 7 युवकों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल सोमवार की रात शराब के नशे में कुछ युवक बीच सड़क पर जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए उत्पात मचा रहे थे। सूचना मिलते ही करंजी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक राजकुमार सिंह मौके पर पहुंचे और युवकों को समझाया। लेकिन युवक पुलिसकर्मी से ही बहस करने लगे।इसके बाद प्रधान आरक्षक अपने घर विश्रामपुर पहुंचे, लेकिन लगभग 12 युवक प्रधान आरक्षक का पीछा करते हुए उनके घर तक जा पहुंचे। आरोपी घर के अंदर घुसकर उनके साथ बदतमीजी और मारपीट करने लगे।प्रधान आरक्षक ने विश्रामपुर थाने में मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। बाकी भागने में सफल हो गए। पुलिस आरक्षक की शिकायत पर FIR दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी भूषण बघेल, नंद गोपाल राजवाड़े, विकेश राजवाड़े, ललित राजवाड़े सहित तीन नाबालिग किशोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में अन्य फरार आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है।पुलिस ने प्रधान आरक्षक राजकुमार सिंह की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता 2023 की धारा 296, 351 (2), 120 (2), 115 (2), 221, 132, 191 (2), 331 (6) के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोपियों को गिरफतार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!