रांची. अक्सर जब कोई प्रेम में होता है तो सही और गलत का फर्क कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है और इस वजह से कई बार ऐसे कदम लोग उठा लेते हैं, जिससे खुद के साथ-साथ आसपास के लोग व प्रशासन के भी पसीने छूट जाते हैं. ऐसा ही एक अजिबो-गरीब मामला देखने को मिला है झारखंड चक्रधरपुर में जहां के मेन रोड ओवर ब्रिज पर एक युवती अपने प्रेमी के इंतजार में धरने पर बैठ गयी.

असल में ओवरब्रिज पर युवती कई घंटों से अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी. क्योंकि उसके प्रेमी ने उसे वहां मिलने के लिए बुलाया था पर खुद समय पर पहुंचा नहीं. इसको लेकर युवती वहीं धरने पर बैठ गई. आसपास के लोग से लेकर प्रशासन तक युवती को वहां से टस से मस ना हिला पाए.


मौके पर पहुंची पुलिस काफी समझा बुझाने के बाद उसे पुलिस स्टेशन ले गई. वहां युवती ने बताया कि, वह चाईबासा की रहने वाली है व चक्रधरपुर के टोकला थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेमी ने पवन चौक पर मिलने बुलाया था. वह तय समय पर वहां पहुंच गई, लेकिन उसका प्रेमी नहीं आया. उसका फोन भी नहीं लग रहा था वह बार-बार आउट ऑफ रीच या आउट ऑफ नेटवर्क बता रहा था. 2 घंटे तक इंतजार करने के बाद भी प्रेमी से बात नहीं हो पाई तब पवन चौक स्थित ओवरब्रिज में ही बैठ गई.

युवती अपनी जिद पर अड़ी थी व वहां से हिलने के लिए तैयार नहीं थी. इस वजह से घंटों ओवरब्रिज पर तमाशा होता रहा. लोगों ने कोई अनहोनी के डर से युवती को काफी समझाया पर वह अपनी जिद के आगे किसी के ना सुनी. आखिरकार वहां दो पुलिसकर्मी को तैनात कर दिया गया. ताकि युवती कोई गलत कदम ना उठा ले. आखिरकार समझा-बुझाकर उसे पुलिस स्टेशन लाया गया. युवती ने प्रेमी के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया है. पुलिस ने युवक को बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटी है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!