रायपुर: दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पहले चरण की सीटें तय हो चुकी है। पहली सूची 15 अक्टूबर को आएगी। लगभग सीटों पर नाम तय हो चुके हैं। कुछ सीटों पर नाम तय करने अभी और चर्चा होगी। महिला उम्मीदवारों की संख्या पहले से ज्यादा होगी। प्रत्याशी चयन को लेकर सिर्फ एक ही फार्मूला है, जो जीताऊ हैं उसे टिकट दी जा रही है।

प्रत्याशियों को लेकर भाजपा के बयान पर मुख्यमंत्री बघेल ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि पिछले समय में तो उतरे थे 90 सीट पर और 15 जीत पाए थे। 65 प्लस की बात किए थे। अभी जो बोल रहे हैं न वह हमारे लिए बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी जीतेगी, कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि नेताओं की भी ज्यादातर सीटों पर सहमति बन गई है। पहले चरण के प्रत्याशियों की सूची तैयार है। दो दिन बाद सूची जारी हो जाएगी। दूसरे चरण के भी कुछ प्रत्याशियों के नाम पहली सूची में शामिल हैं।

गंगाजल में जीएसटी को लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोलने में माहिर है लेकिन मामला उलटा पड़ा है तो क्या करें झूठ फैलाएं। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर लगाए आरोपों पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि वह रट लिए हैं, मैंने पहले ही कहा है 271 करोड़ का गोबर खरीदे हम और 1300 करोड़ का आरोप लगा रहे है। क्या यह संभव हो सकता है,सीधा बटन दबाते हैं खाते में पैसा जाता है। इसमें घोटाला कैसे हो सकता है?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के कैंडी वाले ट्वीट पर सीएम बघेल ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि अरुण साव से केवल दो बातें कहनी है। एक तो ट्रेन शुरू कर दे जो रोज रद्द हो रही है ,आम आदमी को बहुत तकलीफ हो रही है और जनता परेशान है और उनकी यात्रा खर्चीली हो गई है। दूसरा एयरपोर्ट शुरू नहीं कर पाए, हमारे कार्यकाल में शुरू हुई है, सेना को जो जमीन दी गई थी उसका उपयोग वह कर नहीं रहे हैं। बिलासपुर का भला चाहते हैं साव तो हवाई और रेल यात्रियों की सुध ले ले पहले और फिर कुछ बात करें।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!