{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

छपरा: जिले के तरैया इलाके में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां पर एक कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया और कार धू-धूकर जलने लगी। वहीं कार में आग लगने से उसमें सवार एक महिला की जिंदा जलकर मौत भी हो गई। महिला को बचाने के लिए लाख प्रयास किए गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि एक साल पहले ही महिला की शादी हुई थी और कार में पति-पत्नी ही सवार थे। दोनों लोग अयोध्या से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ।

पूरा मामला छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र का है। यहां पर एसएच 104 पर स्थित बगही गांव के पास एक कार में अचानक आग लग गई। पूरा मामला सुबह चार बजे का ही बताया जा रहा है। घटना के दौरान कार में पति-पत्नी सवार थे। वहीं आग लगने की इस घटना में पति बाल-बाल बच गया, जबकि पत्नी की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग लगने की इस घटना में जिंदा जलकर मरने वाली महिला की पहचान अवतार नगर के पकवलिया गांव निवासी दीपक राय की पत्नी सोनी देवी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दीपक राय और उनकी पत्नी सोनी देवी अयोध्या धाम दर्शन करने गए थे। दर्शन के बाद दोनों कार से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी कार में आग लग गई। घटना के समय सोनी देवी पिछली सीट पर सो रही थी। अचानक आग लगते ही कार लॉक हो गई और पति किसी तरह से बाहर निकला। उसकी आंखों के सामने ही पत्नी की जलकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!