कोरबा। जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला की शुक्रवार को मौत हो गई। महिला के पति और उसकी मां की मौत गुरुवार को ही मौके पर हो गई थी। हादसा कटघोरा थाना क्षेत्र में हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, अहमद हसन, उसकी पत्नी गुलशन डी और सास गणेशी बाई तीनों मलदा से कटघोरा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। तीनों ही मलदा के ही रहने वाले थे। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।हादसे में अहमद हसन की मौत के बाद उसकी पत्नी गुलशन डी और सास गणेशी बाई को गंभीर हालत में कटघोरा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टरों ने सास गणेशी बाई को भी मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल गुलशन डी की हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, लेकिन शुक्रवार शाम को उसकी भी मौत हो गई। हादसा होने के बाद पुलिस ने आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का अपराध कायम किया गया था।
कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई की, वहीं परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई थी। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे थे।

कटघोरा थाना में पदस्थ एएसआई रफीक खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!