डेस्क: आपने लोगों के मुंह से भूत-प्रेत की तमाम कहानियां सुनी होंगी. कुछ लोग ये भी बताते हैं कि उन्होंने भूतों को देखा है, उनसे बात की है वगैरह-वगैरह. हालांकि आपने शायद ही किसी से सुना होगा कि उसे किसी भूत से प्यार हो गया या फिर उसने भूत से शादी कर ली. आज आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताएंगे, जिसने भूत से रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं.

ये कहानी ब्रोकार्ड नाम की महिला की है, जो पेशे से सिंगर है. महिला का दावा है कि उसे एक सैनिक के भूत से एक नज़र में ही प्यार हो गया था, फिर उसने शादी भी कर ली लेकिन जल्दी ही उसे अपनी गलती का एहसास हो गया. महिला ने उससे तलाक भी लिया लेकिन भूत उसकी ज़िंदगी से जाने के लिए तैयार ही नहीं है. वो हर वक्त उसका पीछा करता रहता है.

ब्रोकार्ड (Brocarde) को साल 2021 में एडवर्डो नाम के सैनिक का भूत अपने ही घर पर मिला था. महिला भूत की पर्सनैलिटी पर फिदा हो गई. दोनों में प्यार-मोहब्बत का सिलसिला चला और जल्दी ही उन्होंने शादी का फैसला भी कर लिया. अब भूत तो भूत ही है, जब उसने अपना रंग दिखाना शुरू किया तो ब्रोकार्ड ने ये कहकर उससे तलाक ले लिया कि वो गैर ज़िम्मेदार है और टिककर रहना ही नहीं चाहता है. कहानी यहीं खत्म नहीं हो गई, भूत से अलग होकर महिला जब अपनी ज़िंदगी जीना चाहती है, तो भूत उसे जीने ही नहीं देता है. वो हर जगह उसका पीछा करता रहता है.

सिंगर का दावा है कि तलाक के बाद वो दूसरे मर्दों के साथ जैसे ही नज़दीकियां बढ़ाती है, उसका पूर्व पति यानि भूत उसे डराने लगता है. वो तलाक के बाद पेरिस ट्रिप पर गई थी, जहां भूत ने उसे खूब तंग किया. वो दूसरों की आइडेंटिटी लेकर उसके साथ पूरी छुट्टियों में रहा और महिला पहचान नहीं पाई. आखिरकार उसने खुद बताया कि वो एडवर्डो ही है. जब भी महिला डेट पर जाती है, वो प्रकट हो जाता है. महिला का कहना है कि भूत दिखते भले ही आकर्षक हों लेकिन असल में वो डरावने ही होते हैं.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!