अंबिकापुर: सरगुजा जिले के लुन्ड्रा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक घटना में एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला पर टोनही होने का आरोप लगाते हुए चार आरोपियों ने उसकी हत्या की और शव को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमे एक नाबालिग भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने खुद को परियोजना कार्यालय का बाबू बताते हुए मृतिका को फुसलाया और बोलेरो वाहन में बिठाकर सेमरडीह स्कूल के पास हत्या की वारदात को अंजाम दिया।परिवार में कई असामायिक मौतों से नाराज आरोपियों ने मृतिका पर टोनही होने का आरोप लगाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने महिला का गला उसके पहने हुए साफे से दबाकर मार डाला।

दरअसल दिनेश कुमार जायसवाल द्वारा सेप्टिक टैंक में एक महिला का शव पाए जाने की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। मृतिका की पहचान सामलिया पैकरा के रूप में की गई। पुलिस ने आरोपी अंकित उर्फ संतोष यादव और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है और उनके कब्जे से महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद किए गए हैं। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!