बलरामपुर। बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ सीईओ संजय दुबे राजनीतिक पार्टियों के प्रभाव से करीब एक साल से कुसमी जनपद पंचायत के अतिरिक्त प्रभार पर है। शंकरगढ़ और कुसमी ग्राम पंचायतों में नरवा, गरवा, घुरवा, व बाड़ी योजना का कार्य प्रभावित हो रहा है।
छत्तीसगढ़ में 15 साल के बाद कांग्रेस की सरकार बनी है छत्तीसगढ़ के मुखिया चाहते हैं 15 साल में भाजपा सरकार जो विकास कार्य नही किया कांग्रेस सरकार 5 साल में विकास कार्य कर के दिखाए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घोषणा पत्र के अनुसार पूरा कार्य कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सपना है कि छत्तीसगढ़ के गांव-गांव तक सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हो आमजनता अमन चैन के साथ अपना जीवन यापन कर सकें। सामरी विधानसभा क्षेत्र के जनपद पंचायत शंकरगढ़ के सीईओ संजय दुबे करीब 1 साल से कुसमी जनपद पंचायत के अतिरिक्त प्रभार लेकर पड़े हुए हैं इससे शंकरगढ़ और कुसमी के ग्राम पंचायतों का विकास कार्य प्रभावित हो रहा है। ग्राम पंचायतों में करोड़ो रूपए का निर्माण कार्य बगैर देख रेख के भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ रहा है।

सप्ताह में दो दिन ही कार्यालय में बैठ पाते हैं सीईओ

सीइओ संजय दुबे सप्ताह में दो दिन ही कार्यलय में बैठ पाते हैं शंकरगढ़ में दो दिन और कुसमी में दो दिन, प्रत्येक मंगलवार को टीएल मीटिंग, शनिवार और रविवार को शासकीय छुट्टी होता है। शंकरगढ़ जनपद पंचायत के अंतर्गत 60 व कुसमी जनपद पंचायत के अंर्तगत 77 पंचायत आता है। शंकरगढ़ और कुसमी में करोड़ों रुपए का निर्माण कार्य चल रहा है सभी निर्माण कार्य जांच का विषय है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!