सूरजपुर:  सूरजपुर जिले के जयनगर थाना अंतर्गत अंबिकापुर-विश्रामपुर रेलखंड में बीती रात एक युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।युवक की शिनाख्त अंबिकापुर निवासी व्यवसायी आकाश विश्वकर्मा के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार अंबिकापुर-विश्रामपुर रेलवे ट्रेक पर महावीरपुर में पोल क्रमांक 1041/4-5 के पास बीती रात युवक ट्रेक में लेट गया एवं कट गया। रात को अंबिकापुर से दुर्ग रवाना होने वाली अंबिकापुर-दुर्ग ट्रेन के गुजरते तक रेलवे ट्रेक में कोई घटना नहीं हुई थी। आशंका है कि युवक रात करीब 11.10 बजे अंबिकापुर पहुंची जबलपुर-अंबिकापुर ट्रेन के आगे लेट गया था एवं उसका शरीर दो भागों में कट गया।सुबह अंबिकापुर से जबलपुर के लिए जा रही अंबिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस के लोको पायलट ने ट्रेक पर शव पड़ा देखा और सूचना अंबिकापुर आरपीएफ को दी। सूचना पर आरपीएफ अंबिकापुर एवं जयनगर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की शिनाख्त अंबिकापुर के गांधीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 8, फुंदुरडिहारी निवासी आकाश विश्वकर्मा (21) के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!